organic ad

देखें वीडियो:एक्शन मोड में एमडीडीए के उपाध्यक्ष बंशीधर तिवारी, 25 बीघा अवैध प्लाटिंग पर बुल्डोजर का कहर जारी

एक्शन मोड में एमडीडीए के उपाध्यक्ष बंशीधर तिवारी, 25 बीघा अवैध प्लाटिंग पर बुल्डोजर का कहर जारी

electronics

दून में अवैध प्लाटिंग को लेकर एमडीडीए उपाध्यक्ष बंशीधर तिवारी (.D.D.A upadhyaksh banshidhar Tiwari)

लगातार कड़ी कार्रवाई कर रहे है। इसी क्रम में अवैध प्लाटिंग पर जेसीबी चलवाकर 25 बीघा भूमि ध्वस्त कर दी है। साथ ही श्यामपुर स्थित एक अवैध निर्माण पर एमडीडीए ने कार्रवाई करते हुए भवन को सील कर दिया है। आपको बता दे कि अवैध निर्माण को लेकर किसी ने M.D.D.A को सूचना दी थी।

एमडीडीए उपाध्यक्ष बंशीधर तिवारी (M.D.D.A upadhyaksh banshidhar Tiwari) के अनुसार, अवैध निर्माण को लेकर सख्ती से कदम बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं। इसी क्रम में कैंचीवाला में 25 बीघा भूमि पर की गई प्लाटिंग का चालान करते हुए इसे बंद करने के निर्देश जारी किए गए थे। इसके बाद भी न सिर्फ प्लाटिंग जारी रही, बल्कि पक्का मार्ग बनाकर प्लाट की बुकिंग आदि भी शुरू करा दी गई थी। सोमवार को अवैध प्लाटिंग के मार्ग, सीमांकन आदि को जेसीबी से ध्वस्त कर दिया गया। दूसरी तरफ, श्यामपुर स्थित अवैध निर्माण पर एमडीडीए ने कार्रवाई करते हुए उसे सील किया। एमडीडीए के सहायक अभियंता शशांक सक्सेना ने बताया कि श्यामपुर में भागीरथी पब्लिक स्कूल के पीछे एक अवैध निर्माण हो रहा था। शिकायत होने पर जांच के बाद एसडीएम स्मृता परमार ने उसे सील करने का निर्देश दिया। एसडीएम के निर्देश पर सोमवार को उक्त भवन को सील किया गया, जो बिंद्रा के नाम पर दर्ज है। इस दौरान जेई हितेंद्र शर्मा, सुपरवाइजर विरेंद्र खंडूरी और सतीश कुमार मौजूद रहे।

साथ ही एसडीएम विनोद कुमार को हरबर्टपुर क्षेत्र की भगत सिंह कॉलोनी में अवैध प्लॉटिंग में निर्माण की शिकायत मिलने पर हरबर्टपुर में 30 बीघा अवैध प्लॉटिंग में बना निर्माण ध्वस्त कर दिया। कॉलोनाइजर को दोबारा निर्माण करने पर कानूनी कार्रवाई की चेतावनी भी दी गई है।