organic ad

इस खबर को पढ़कर आपको उल्टी आने शुरू हो जाएगी: छी-छी इतनी घिनौनी हरकत: पूरी खबर एक क्लिक पर

इस खबर को पढ़कर आपको उल्टी आने शुरू हो जाएगी: छी-छी इतनी घिनौनी हरकत: पूरी खबर एक क्लिक पर

electronics

 

गाजियाबाद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां क्रॉसिंग रिपब्लिक की एक सोसाएटी में एक घर में काम करने वाली मेड का वीडियो सामने आया है. मेड पर आरोप है कि उसने खाना बनाने से पहले बर्तन में पेशाब किया फिर उसी बर्तन में आटा गूंथा. शक होने पर जब मकान मालकिन ने मोबाइल को रसोई में छिपाकर वीडियो बनाया तो सच्चाई देखकर रौंगटे खड़े हो गए. इस मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है. मालिकन ने कहा कि उसका पूरा परिवार बीमार हो गया है.

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक बेहद चौंकाने और शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक घरेलू सहायिका (मेड) एक घर में बीते 8 साल से काम कर रही थी. वह मालिक की फैमिली के लिए जो खाना बनाती थी, समय उसमें पेशाब मिला देती थी. धीरे-धीरे पूरी फैमिली बीमार हो गई. इस घिनौने कृत्य का खुलासा तब हुआ, जब मालिक ने मोबाइल को रसोई में छिपाकर वीडियो बनाया तो जिसमें यह करतूत कैद हो गई.
नौकरानी की बेहद घिनौनी करतूत सामने आई है। नौकरानी रसोई के बर्तन में पेशाब कर उससे आटा गूंथकर पूरे परिवार को रोटियां खिलाती थी। इसके चलते पूरा परिवार बीमार रहता था। हैरत बात तो ये है कि नौकरानी घर में आठ साल से काम करती है। शक होने पर घर के लोगों ने रसोई में मोबाइल फिट करके वीडियो बनाई और नौकरानी को रंगे हाथ पकड़ा । इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।