organic ad

दुखद खबर: नहीं रहे देश के असली रत्न उद्योगपति टाटा रत्न:देश खामोश , राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने जताया दुख

दुखद खबर: नहीं देश के असली रत्न उद्योगपति टाटा रत्न:देश खामोश , राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने जताया दुख

electronics

 

उद्योगपति रतन टाटा का निधन लंबे समय से बीमार चल रहे थे टाटा
रतन टाटा के निधन पर देश में शोक की लहर, पीएम मोदी ने जताया दुख

रतन टाटा के निधन से देश में शोक की लहर है. बुधवार देर रात मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली. वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे. उनके निधन पर पीएम मोदी समेत देश की तमाम हस्तियों ने शोक जताया है.

देश के मशहूर उद्योगपति रतन टाटा के निधन से देश में शोक की लहर है. बुधवार देर रात मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली. वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे. उनके निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है. पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि रतन टाटा एक दूरदर्शी कारोबारी नेता थे, एक दयालु आत्मा और असाधारण इंसान थे. पीएम मोदी ने लिखा है कि उन्होंने अपनी विनम्रता, दयालुता और हमारे समाज को बेहतर बनाने के लिए एक अटूट प्रतिबद्धता के कारण कई लोगों के बीच अपनी जगह बनाई.

पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे भारतीय उद्योगपति और टाटा संस के मानद चेयरमैन रतन नवल टाटा का निधन हो गया. उन्हें सोमवार को उम्र संबंधी बीमारियों के चलते मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां बुधवार को उनकी हालत गंभीर हो गई. दो दिन पहले अस्पताल में भर्ती होने के तुरंत बाद टाटा समूह, भारतीय कॉर्पोरेट और राजनीतिक क्षेत्र के साथ-साथ आम जनता के बीच भी उनके स्वास्थ्य को लेकर अटकलें तेज हो गईं थी. वहीं, सभी अफवाहों पर विराम लगाने के लिए 86 वर्षीय कॉरपोरेट दिग्गज ने एक बयान जारी कर सभी का उनकी चिंता करने के लिए धन्यवाद किया और कहा था कि वह उम्र संबंधी स्वास्थ्य समस्याओं के लिए कुछ नियमित चिकित्सा जांच करवा रहे हैं, लेकिन वह “अच्छे मूड” में हैं