organic ad

देखें वीडियो: अक्सर रील बनाने के चक्कर में मौत की खबर सुनाई देती, लेकिन पहली बार रील बनाने से जिंदगी बची: पढ़ें पूरी खबर

 

रील बनाने से बची जिंदगी, मानसिक रूप से परेशान महिला नैनी झील में कूदी, पर्यटकों, नाव चालक ने बचाई जान

electronics

नैनीताल के पाषाण देवी मंदिर के पास महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में नैनी झील में छलांग लगा दी। गनीमत रही कि वहां नौकायन कर रहे पर्यटकों और नाव चालक ने बिना समय गंवाए महिला को झील से सुरक्षित निकाला और अस्पताल पहुंचाया। महिला का फिलहाल बीडी पांडे अस्पताल में उपचार चल रहा है।
बीडी पांडे अस्पताल के डॉक्टरों के मुताबिक महिला को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है। महिला की पहचान नैनीताल शेरवानी निवासी राधा देवी के रूप में हुई है। घटना 15 सितंबर की बताई जा रही है। सूचना के बाद महिला का पति और उसके परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। जिन्होंने बताया महिला मानसिक रूप से कुछ दिनों से परेशान थी जिसके चलते उसने आत्मघाती कदम उठाया होगा।

टूरिस्ट बना रहे थे रील, महिला की बचाई जान

महिला का झील में डूबते हुए का वीडियो पर्यटकों के मोबाइल में कैद हो गया। जिस समय महिला झील में कूदी, उस समय नौकायन कर रहे पर्यटक अपने मोबाइल से नैनी झील और शहर की वादियों की रील बना रहे थे। इसी दौरान महिला के झील में डूबते हुए का वीडियो भी कैद हो गया, जिसमें नाव चालक और पर्यटक महिला को बचाकर बाहर निकल रहे हैं।