organic ad

शर्मनाक: लड़कियों ने प्यार करने से किया इंकार तो लड़कों ने पोस्टर छाप कर किया शर्मसार, पुलिस जुटी जांच में

,

electronics

उधम सिंह नगर :- उधम सिंह नगर में दो युवतियों से दुश्मनी निकालने का एक अजीब मामला समाने आया है जोकि आपको हैरान कर सकता है। मंचले युवकों से दो युवतियों ने प्रेम प्रसंग करने से मना किया तब उन्हें इसका खामयाजा भुगतना पड़ा। मंचले युवकों ने इन दोनों युवतियों के आपत्तिजनक पोस्टर छपवा कर पुरे गांव में डाल दिए जिसके बाद समूचे गांव में हड़कंप मच गया जिसके बाद युवतियों के परिजन थाने में पहुँच शिकायत पत्र देकर कार्यवाही की मांग की। जहाँ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि उधम सिंह नगर के थाना गदरपुर में एक ऐसे मामले ने पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया जोकि सबको हैरान कर देगा। मामला गदरपुर के निकटवर्ती गांव का हैं जहाँ दो युवतियों के नाम पर बाजपुर क्षेत्र के तीन युवकों के द्वारा फोटो सहित मोबाइल नंबर पर्चे छपवा कर गांव में डाल दिए। जैसे ही युवतियों को इसकी छपवाए गए पर्चे कई गांव में वितरित कर दिए गए थे। जिसके बाद पीड़ित ने कोतवाली में तेहरीर दे दी जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और मुकदमा पंजीकृत कर दिया और अपनी कारवाही शुरू कर दी है।

इस पर बोलते हुए सीओ बाजपुर भूपेंद्र सिंह भंडारी ने कहा कि एक गदरपुर क्षेत्र से दो लड़कियों के नाम पर अश्लील पर्चे छपवा कर गांव में बांट दिए थे। प्रिंटिंग प्रेस सहित सभी साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं और साथ ही महिला सब इंस्पेक्टर कुसुम रावत द्वारा मामले की जांच की जा रही है एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है दो अन्य फरार है तथा अन्य की जांच कर कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *