organic ad

बड़ी खबर:पुलिस बनी रही मुक दर्शक और चोरी छिपे वनंत्रा रिजॉर्ट पहुंचा विनोद आर्य: ऐसे में कैसे मिलेगा अंकिता को न्याय?

उत्तराखंड की बेटी अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता विनोद आर्य आज चोरी छिपे वनंत्रा रिजॉर्ट और कैंडी फैक्ट्री पहुंच गया।

विनोद आर्य के साथ एक महिला समेत चार लोग और भी पहुंचे, जिनमें दो लोग कार में बाहर बैठकर निगरानी करने लगे। जबकि एक महिला समेत तीन लोगों को लेकर विनोद आर्य फैक्ट्री और रिजॉर्ट की छानबीन करने के लिए अंदर चले गए।

हालांकि मीडिया के पहुंचने पर विनोद आर्या रुमाल से मुंह छुपा कर भागता नजर आया।

यहां सबसे बड़ी बात यह है कि वनंत्रा रिजल्ट और फैक्ट्री दोनों ही पुलिस और पीसीएस की निगरानी में है ऐसे में कैसे विनोद आर्या फैक्ट्री में घुसकर छानबीन कर जाता है। विनोद आर्य के पुलिस की मौजूदगी में रिसोर्ट में छानबीन कर जाने के मामले से पुलिस की भूमिका पर भी कहीं ना कहीं सवाल खड़े हो रहे हैं। सवाल खड़े हो रहे हैं कि पुलिस ने आखिर क्यों विनोद आर्या और उसके सहयोगी साथियों को अंदर जाने से नहीं रोका। जबकि विनोद आर्य के पास फैक्ट्री और रिजॉर्ट में अंदर जाने की किसी भी प्रकार की पुलिस व कोर्ट की कोई परमिशन नहीं थी ।

अगर विनोद आने के पास किसी भी तरह की कोई परमिशन होती तो वह मीडिया से मुंह छुपा कर भागते नजर ना आते। मीडिया के पहुंचने पर विनोद आर्य मुंह पर रुमाल रखकर में बैठे और सवालों से बचते हुए इस रिपोर्ट से निकल गए।

electronics

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *