organic ad

दुखद खबर:बेटी की शादी में नाचते नाचते पिता की हुई हार्ट अटैक से मौत,खुशी बदली गम में

खबर अल्मोड़ा जिले से है, जहां बेटी की शादी में नाचते-नाचते पिता की हार्ट अटैक से मौत हो गयी.शादी की खुशियां पलभर में मातम में बदल गई। विवाह समारोह से एक रात पहले मेहंदी कार्यक्रम के दौरान दुल्हन का पिता नाचते-नाचते गिर गए। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

electronics

रविवार को बेटी की बरात की तैयारी पूरी थी। दुल्हन के मामा सहित कुछ अन्य संबंधी विवाह रस्म के लिए हल्द्वानी निकल गए। देर रात दुल्हन का विवाह हुआ। बेटी शादी हो इससे बड़ी खुशी एक पिता के लिए क्या हो सकती है। लेकिन हाथ पीले होने के चंद घंटे पहले ही अभागे पिता की मौत हो गई। ऐसे में बरात की पूरी खुशियां मातम में बदल गई।

बताया जा रहा है कि रविवार को एक युवती का विवाह हल्द्वानी में किसी बैंकेट हाल में होना था। दुल्हन पक्ष के परिजन हल्द्वानी जाकर ही विवाह करने वाले थे। इससे पहले युवती की मेहंदी, हल्दी समेत सभी रस्म अल्मोड़ा में ही थी। देर रात तक नाच-गाना हुआ। इस दौरान दुल्हन के पिता ने भी जमकर डांस किया। देर रात नाच करते-करते दुल्हन के पिता डांस फ्लोर पर ही गिर गए। इससे विवाह समारोह में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में उन्हें बेस अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *