organic ad

खेत जोतने का विरोध करने पर चली गोलियां, देखें वीडियो

रुड़की। रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के कान्हापुर गांव में खेत जोतने का विरोध करने पर पिस्टल एवं तमंचे से फायरिंग कर दी गई, जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। वहीं पिस्टल लहराने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद मामले में कोतवाली पुलिस ने दो नामजद समेत अन्य पर मुकदमा दर्ज किया। वहीं दूसरे पक्ष की तरफ से भी तहरीर दी गई है।
जानकारी के मुताबिक रूड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के कान्हापुर गांव निवासी यासीन किसान है। बुधवार की सुबह यासीन अपने बेटे परवेज के साथ खेत में काम करने गए थे। इस दौरान उन्होंने देखा कि गांव के विसारत और आजम वहां पर ट्रैक्टर लेकर खेत की जुताई कर रहे हैं। जब यासीन और परवेज ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो इनके बीच जमकर मारपीट हो गई। इसी बीच दूसरे पक्ष की तरफ से कई लोग वहां पर आ गए। इन्होंने लाइसेंसी पिस्टल, रिवाल्वर और तमंचे से फायरिंग कर दी, जिसमें परवेज और उसके पिता बाल बाल बचे। घटना से मौके पर अफरा-तफरी मच ग्ई। वहीं सूचना पर यासीन पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंचे। लेकिन सभी को दूसरे पक्ष ने पिस्टल और तमंचे लहराते हुए उन्हें डराने की कोशिश की। इसी दौरान यासीन पक्ष ने उनका मोबाइल से वीडियो बना लिया। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने किसी तरह से मामला शांत कराया। इस मामले में परवेज की तरफ से पुलिस को तहरीर दी गई है, पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।
एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में विसारत, आजम निवासी कान्हापुर समेत अन्य पर मुकदमा दर्ज किया है, उन्होंने बताया कि इस मामले में आरोपियों के पिस्टल के लाइसेंस निरस्तीकरण की कार्रवाई की जाएगी।

electronics

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *