organic ad

big breaking:उत्तराखंड में बड़ा बस हादसा टला एक बस अनियंत्रित होकर पहाड़ से टकराई, स्कूटी और स्कूल वैन क्षतिग्रस्त: देखें वीडियो

मसूरी में बडा हादसा टला, एक बस अनियंत्रित होकर पहाड से टकराई, स्कूटी और स्कूल वैन क्षतिग्रस्त

electronics


मसूरी में देर शाम को एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। मसूरी लाइब्रेरी बस स्टैंड पर एक हरिद्वार की बस अनियंत्रित होकर पहाड से ठकरा गई जिसकी चपेट में एक स्कूटी और स्कूल वैन को टक्कर मार दी जिससे स्कूटी और स्कूल वैन बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई। गनीमत रही कि स्कूटी और स्कूल वैन में कोई मौजूद नहीं था नही थ्तो बडा हादसा हो जाता। बस की टक्कर से एकाएक बस स्टैंड पर हड़कंप मच गया सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई जिससे यातायात बाधित हो गया।घटना की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस मौके पर पहुंची और क्षतिग्रस्त स्कूटी और स्कूल बैन को सड़क किनारे कर यातायात को सुचारू किया गया।
मसूरी पुलिस ने बताया कि देर शाम को एक प्राइवेट बस सवारियां लेकर देहरादून जा रही थी कि अचानक मसूरी लाइब्रेरी बस स्टैंड पर बस के ब्रेक फेल हो गए जिससे बस चालक द्वारा बस को सडक किनारे पहाड पर टक्कर मार दी इसकी चपेट में एक स्कूटी और एक स्कूल वैन आ गई। उन्होंने कहा कि इस पूरी घटना में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है। वहीं चालक को पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए कोतवाली ले जाया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है।
प्रत्यकदर्षी राहुल और अमित ने बताया कि वह बस स्टैंड पर अपनी स्कूटी को सड़क किनारे खडा कर सडक किनारे खडे हुए थे कि अचानक एक बहुत तेज गति में आई और उनकी स्कूटी को टक्कर मारती हुई बगल में खड़ी स्कूल वैन को टक्कर मारते हुए पहाड से ठक्करा गई। उन्होंने बताया कि टक्कर लगते समय ना तो स्कूटी और ना ही स्कूल में कोई व्यक्ति मौजूद था नहीं तो एक बड़ा हादसा हो जाता।उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा है कि चालक द्वारा नशा किया गया है इस वजह से पूरी घटना हुई है। उन्होंने कहा कि कई बार देखा गया है कि बस चालक द्वारा सभी नियमों को ताक पर रखकर बस का चलाते है जिसकी चपेट में आने से बाल-बाल लोग बच जाते हैं उन्होंने परिवहन विभाग से आग्रह किया है कि बस चालक को नियम के तहत बस संचालन करने की हिदायत दी जाए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *