organic ad

Big breaking, सीएम धामी आज लेगें नव उत्तराखंड के विकास की शपथ भव्य होगा विधानसभा में कार्यक्रम

मुख्यमंत्री धामी की विधायक की शपथ होने जा रही हैं इसके लिए शपथ ग्रहण समारोह की तैयारी शुरू कर दी गई हैं ,  13 जून को दोपहर 1 बजे लेंगे शपथ विधानसभा स्थित स्व. प्रकाश पंत भवन के सभागार में मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह की तैयारी चल रही है।

 

14 जून से बजट सत्र शुरू हो रहा है। इससे पहले मुख्यमंत्री  13 जून यानी आज विधानसभा सदस्य पद की शपथ लेने जा रहें हैं ।चंपावत उपचुनाव में 55 हजार से अधिक मतों के अंतर से रिकॉर्ड जीत के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के शपथ ग्रहण समारोह की तैयारी शुरू हो गई है।



बजट सत्र से पहले आज विधानसभा सदस्य पद की शपथ लेने जा रहें हैं । विधानसभा स्थित स्व. प्रकाश पंत भवन के सभागार में मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह की तैयारी चल रही है।  हालांकि अधिकारिक तौर पर शपथ की तारीख तय होनी बाकी है। विधानसभा सचिवालय की ओर से शपथ ग्रहण की तैयारी की जा रही है विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भूषण की ओर से मुख्यमंत्री को विधानसभा सदस्य पद की शपथ दिलाई जाएगी।


मुख्यमंत्री धामी ने चंपावत उपचुनाव में रिकॉर्ड मतों के अंतर से जीत हासिल की थी। खटीमा विधानसभा से चुनाव हारने के बाद मुख्यमंत्री उपचुनाव जीत कर सदस्य निर्वाचित हुए हैं। मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह को भव्य बनाने की तैयारी चल रही है।

electronics

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *