सूटकेस में प्रेमिका के शव को लेकर घुमने वाले आशिक के कारनामे का पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

ये कैसी आशिकि! प्रेमी ने बनाया मिलने का प्लान, फिर सूटकेस में बंद मिली प्रेमिका की लाश

electronics

सूटकेश में बंद कर लड़की के शव को ठिकाने लगाने जा रहा था युवक, पुलिस ने किया मामले का खुलासा

हरिद्वार के पिरान कालियर में सूटकेश में युवती का शव लेकर जा रहे एक युवक को पुलिस ने पकड़ा। जिसके बाद चंद घंटों में ही पुलिस ने मामले का खुलासा किया है। पिरान कलियर पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
बता दें कि कुछ ही घण्टों पहले पिरान कालियर थाना क्षेत्र में एक युवक को सूटकेश में ले जाते हुए पकड़ा था। सूटकेश खोलने पर उसमें युवती का शव बरामद हुआ। उस वक्त युवक ने पुलिस को बताया था कि युवती ने जहर खा लिया है। उनके परिजन शादी के लिए नहीं मान रहे इसलिए दोनों ने आत्महत्या का फैसला किया था। युवती ने पहले ही जहर खा लिया। युवक के बयान पर पुलिस को झोल नजर आया। जिसके बाद पुलिस के सख्ती से पूछताछ करने के बाद युवक ने अपना जुर्म कुबूल किया। युवक ने बताया कि उसने युवती की गला दबाकर हत्या की है।
इस मामले में पिरान कलीयर पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जानकारी दी कि युवक से पूछताछ करने पर युवक ने अपना नाम गुलजेब हुसैन पुत्र सनव्वर हुसैन (29) निवासी मोहल्ला मेदानीयान ज्वालापुर कोतवाली ज्वालापुर बताया और लड़की का नाम रमसा पुत्री राशिद निवासी मोहल्ला लालबाड़ा मंगलौर बताया। आरोपी युवक ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उन दोनों काफी लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था और वह युवती पर शादी करने का दबाव बना रहा था लेकिन लड़की ने मना कर दिया। वो अपने परिजनों की मर्जी से शादी करना चाहती थी। इसके बाद आरोपी युवक ने योजना के तहत युवती को पिरान कलियर के एक गेस्ट हाउस में बुलाया और उसकी हत्या कर दी। जिसके बाद वह युवती के शव को सूटकेस में बंद कर ठिकाने लगाने जा रहा था लेकिन गेस्ट हाउस संचालक को उस पर शक हो गया और उन्होंने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दे दी। फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी युवक पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *