हाईकोर्ट के लिखित आर्डर के बाद डायट डीएलएड ने समाप्त किया क्रमिक ओर रात्रि धरना। लेकिन नियुक्ति पत्र मिलने तक जारी रहेगा धरना।

 

उच्च न्यायालय के लिखित आर्डर के बाद डायट डीएलएड ने समाप्त किया क्रमिक ओर रात्रि धरना।  लेकिन नियुक्ति पत्र मिलने तक जारी रहेगा धरना।



electronics

माननीय उच्च न्यायालय के लिखित आर्डर मिलने के बाद डायट डीएलएड संघ ने अपना  क्रमिक अनशन ओर रात्रि धरना खत्म कर दिया है लेकिन संघ ने बताया कि नियुक्ति पत्र मिलने तक वे अपना धरना प्रदर्शन जारी रखेंगें। 

 *डायट डीएलएड संघ के प्रदेश सचिव हिमांशु जोशी ने समस्त इलेक्ट्रॉनिक मीडिया,प्रिंट मीडिया और सोशल मीडिया के समस्त पत्रकार बंधुओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा की पूरा डायट डीएलएड संगठन आप  सभी का ऋणी है कि कम संख्या होने के बाद भी समस्त मीडिया कर्मियों ने हमारा आवाज को ताकत दी और विभिन्न संचार माध्यमों के द्वारा हमारी मांगों ओर समस्याओं को उचित पटल पर पहुंचाया।* 

प्रशिक्षित गुंजन ने कहा कि माननीय उच्च न्यायालय के फैसले के बाद हमें राहत मिली है और विगत दिनों माननीय शिक्षा मंत्री जी इलेक्ट्रॉनिक ओर प्रिंट मीडिया के द्वारा दिए गए बयानों के अनुसार प्राथमिक शिक्षक भर्ती को 20 दिनों के अंदर पूर्ण कर लिया जाएगा ओर डायट डीएलएड प्रशिक्षितों को शीघ्र नियुक्ति प्रदान कर दी जाएगी।

प्रशिक्षित अनूप सिंह ने कहा कि डायट डीएलएड संगठन माननीय उच्च न्यायालय के फैसले का सम्मान करता है और अन्य संगठनों से अपील करता है कि वे विगत 5 वर्षों से डायट डीएलएड  संघ के विज्ञापन से लेकर भर्ती को पूर्ण कराने के प्रायसों ओर संघर्षों से वाकिफ हैं डायट hb डीएलएड संघ किसी भी संगठन ना किसी का समर्थन करता है ना कि का विरोध हमारी सिर्फ यही मांग है कि प्राथमिक शिक्षक भर्ती   जल्द से जल्द पूर्ण हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *